चाम्पा

चाम्पा होली के रंग में भंग डालने वालों पर पुलिस की नजर रहेगी खास,शांति समिति की बैठक हुई संपन्न,पढ़े पूरी खबर,,,

चाम्पा – 05 मार्च 2023

आज शाम चांपा थाना परिसर में शांतिपूर्ण होली मनाने शांति समिति की बैठक हुई जिसमें अनुविभागीय अधिकारी आराध्या राहुल कुमार एसडीओपी तोबियस खाखा, नगरपालिका अध्यक्ष जय थवाईत, नायब तहसीलदार आंकाक्षा पाण्डेय सहित शहर व गांवों के जनप्रतिनिधि बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

चाम्पा होली के रंग में भंग डालने वालों पर पुलिस की नजर रहेगी खास,शांति समिति की बैठक हुई संपन्न,पढ़े पूरी खबर,,, - Console Corptech

बैठक में लोगों से अपील की गई कि बिजली लाइन या विद्युत खंभों के नीचे होलिका दहन ना करे। होली का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं और हरे भरे वृक्षों को ना काटे। होली के त्यौहार में किसी पर कीचड़, पेंट, आयल या ज्वलनशील पदार्थ डालने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान बाइक में तीन सवारी या नशे की हालत में वाहन न चलाने की हिदायत दी गई। इसके अलावा प्रेशर हॉर्न का उपयोग न करने और नाबालिगों को वाहन द देने को कहा गया। बैठक में आग्रह किया गया कि जहां पैरा या ज्वलनशील पदार्थ रखा हुआ है, वहां होलिका दहन नहीं करना चाहिए। मेन रोड में बैठकर होली ना खेले और नगाड़ा बजाकर भीड़ इकट्ठी न कि जाए। आने-जाने वालों पर उनकी सहमति बगैर रंग गुलाल ना लगाएं। आपसी भाईचारा स्थापित करते हुए होली मनाने का आग्रह किया गया। सार्वजनिक जगह पर बैठकर मदिरापान नहीं करने की हिदायत दी गई। इस दौरान खासकर बच्चों को नदी और तालाबों से दूर रखने को कहा गया। होली के त्यौहार में पानी की बर्बादी नहीं करना चाहिए। वही लोगों को सूखी होली खेलने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

चाम्पा होली के रंग में भंग डालने वालों पर पुलिस की नजर रहेगी खास,शांति समिति की बैठक हुई संपन्न,पढ़े पूरी खबर,,, - Console Corptech

होली के रंग में भंग डालने वालों पर पुलिस की खास नजर रहेगी। कहीं पर भी अशांति उत्पन्न होती है उसके लिए पुलिस ने चाक चौबंद व्यवस्था कर ली है। चांपा शहर के अलावा क्षेत्र के विभिन्न गांव के लिए पेट्रोलिंग पार्टी और बाज पार्टी लगातार पेट्रोलिंग करेंगे। कहीं से शिकायत मिलती है तो त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button