जांजगीर चाम्पा

पाकिस्तानी मो. नंबर से बजरंग सेना के प्रदेश प्रभारी को गला काटने की धमकी,,मामला जांजगीर का,,देखे पूरी खबर

जांजगीर चाम्पा – 08 जुलाई 2022

अब शांत छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाम्पा के बजरंग सेना के छत्तीसगढ़ प्रभारी सूर्य प्रकाश को कन्हैय्या लाल और उमेश कोले से बद्तर मौत देने की धमकी का मामला सामने आया है।

बजरंग सेना प्रदेश प्रभारी ने एसपी से लिखित शिकायत कर सुरक्षा की मांग कर थाने में एफआईआर दर्ज कराया है।जांजगीर के वार्ड नम्बर 07 चंदनिया पारा निवासी सूर्य प्रकाश शर्मा पिता स्व. राजकुमार छत्तीसगढ़ बजरंग सेना के प्रभारी है

उन्होंने जांजगीर एसपी के समक्ष की गई लिखित शिकायत में बताया कि गत 6 जुलाई को रात 9.30 बजे उनके मोबाइल के व्हाट्सअप नम्बर पर मो. नम्बर 923149334114 और 923079949261 नम्बर से कॉल आया। कॉलकर्ता ने कहा तुम बजरंग सेना हिन्दुओ का बहुत साथ दे रहे और मुस्लिम कौम के खिलाफ कोरोना महामारी के दौरान फेसबुक पर अभद्रतापूर्ण टिप्पणी किये हो। हाल ही में कन्हैय्या लाल और उमेश कोले का जो हाल हुआ तुम्हे उससे भी बदतर मौत दी जाएगी।

बजरंग सेना प्रभारी ने यह भी बताया कि 4-5 बार कॉल कर और व्हाट्सप ऐप पर भी धमकी दी गयी जिससे परिजन भयभीत है। बजरंग सेना प्रदेश प्रभारी ने जांजगीर एसपी के समक्ष कॉलकर्ता का पता लगा कार्रवाई करने और सुरक्षा प्रदान करने की माँग की है। मामले में जांजगीर पुलिस ने आरोपी कालकर्ता के खिलाफ धारा 506, 507 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया,



Ambeynews.In ने जिले के एसपी से बात कर जानकारी लिया तो उन्होंने बताया कि मामले में FIR दर्ज कर लिया गया है जिस मोबाइल नम्बर से धमकी देने की शिकायत की गई है, वह मशीन जनरेटेड नम्बर है। जहां तक शिकायतकर्ता और उसके परिवार के सुरक्षा का सवाल है, उनके घर के आसपास सतत पेट्रोलिंग कराई जा रही। आरोपियों के सम्बंध में पतासाजी की जा रही।

Related Articles

Back to top button