चाम्पा

चाम्पा से दक्षिण भारत की पांच तीर्थ स्थानों की धार्मिक यात्रा, 13 दिसंबर को होगी टिकट वितरण प्रारंभ एवं कार्यालय का उदघाटन,,,

चांपा से रामेश्वरम,तिरुपति बालाजी सहित दक्षिण भारत की पांच तीर्थ स्थानों का होगा धार्मिक यात्रा

चांपा सेवा संस्थान द्वारा आयोजित दक्षिण भारत धार्मिक यात्रा में 1100 श्रद्धालुओं से भरी ट्रेन चांपा स्टेशन से 10 जनवरी 2023 को रवाना होगी.जिसमें तिरुपति (बालाजी), मदुरै(मीनाक्षी मंदिर), कन्याकुमारी( विवेकानंद रॉक) सहित चार तीर्थ में से एक रामेश्वरम धाम एवं एक ज्योतिलिंग श्रीशैलम (मल्लिकार्जुन) दरबार के दर्शन का लाभ उठा सकते हैं.

इसके लिए कार्यालय उदघाटन एवं टिकट बुकिंग का कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों से 12 जनवरी की अपेक्षा 13 दिसंबर, मंगलवार सायं 6 बजे से शुरू की जा रही है. टिकट वितरण पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर की जायेगी. इसके लिए पहले डिडवानिया कॉम्लेक्स स्थित कार्यालय से टिकट बुक करना होगा. कुल किराया स्लिपर में 11000/- रुपये,थर्ड एसी 16500/-रुपये प्रति यात्री रखा गया है.जबकि 5 वर्ष के बच्चों के लिए निःशुल्क और उसके बाद 10 वर्ष तक के बच्चों का 5100/-रुपये लिया जायेगा जिसमे बर्थ दिये जाने का प्रावधान नहीं है.इसमें रहने-खाने, आने और जाने और मिनरल वाटर सबका खर्च शामिल है.साथ ही होटल में ठहरने का इंतजाम संस्थान की ओर से ही किया जाएगा.संस्थान द्वारा दक्षिण भारत यात्रा कराये जाने की जानकारी मिलने पर यात्रियों में इस यात्रा के प्रति जमकर उत्साह है.

Related Articles

Back to top button