चाम्पा

CBSE की परीक्षा में सुश्री वंशिका अग्रवाल ने 98•8 प्रतिशत अंक हासिल किया । बधाई एवं उज्जवल भविष्य की कामना ।

चाम्पा – 23 जुलाई 2022

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ( सीबीएसई ) की परीक्षा में कोसा, कांसा एवं कंचन की नगरी चांपा की प्रतिभावान छात्रा सुश्री वंशिका अग्रवाल ने 98 • 80 प्रतिशत अंक हासिल करके जांजगीर-चांपा जिले में कीर्तिमान स्थापित की हैं । 98•80 \ 100 प्रतिशत अच्छें नंबरों से उत्तीर्ण बालिका वंशिका अग्रवाल को CLASS 12 th के चयनित विषय अंग्रेजी , अर्थशास्त्र, फीजिकल एजुकेशन में 98 – 98 अंक एवं एकाउंटेंट और प्रबन्धन स्टडीज में 100-100 अंक प्राप्त किया । उसने A1 ग्रेड के साथ सर्वोच्च अंक प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया। बहुत-बहुत बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभ-मंगलकामना ।

‼️ बेटी हमेशा आगे बढ़े और ख्याति प्राप्त करे : मंजू गोविंद अग्रवाल 💏‼️

सुश्री वंशिका अग्रवाल दिल्ली पब्लिक स्कूल , घुटिया : चांपा की छात्रा हैं , जिन्होंने पूरे विद्यालय ही नहीं बल्कि जांजगीर-चांपा जिले में यह उपलब्धि हासिल की हैं । वंशिका के पिता गोविंद अग्रवाल किराना व्यापारी के रुप में बरपाली चौक में व्यापार करते हैं जबकि माता श्रीमती मंजू अग्रवाल गृहणी हैं । माता-पिता को शुरू से ही मेघावी वंशिका के अच्छे परिणाम की आशा रही । एकाउंटेंट में वह हमेंशा सर्वप्रथम रही । हमारी बेटी हमेशा आगे बढ़े और हर क्षेत्र में अग्रणी रहें।

‼️ ख़ुद पर भरोसा रखें और आत्मनिर्भरता के साथ-साथ सेल्फ स्टडी करें : वंशिका अग्रवाल 👩‼️

एक अनौपचारिक बातचीत में वंशिका अग्रवाल ने बताया कि वह प्रतिदिन छह घंटे तक पढ़ाई करती थी । मैंने भरपूर मेहनत की और मुझें खुशी हैं कि आशातीत सफलता भी मिली । इस सफलता पर घर-परिवार के लोग बेहद ख़ुश हैं । उन्होंने संदेश देते हुए अभ्यर्थियों से कहा कि सफलता अर्जित करने के लिए पूर्ण अध्ययन कीजिए । ख़ुद पर भरोसा रखिए और और हमेंशा सेल्फ स्टडीज करते रहिए ।

‼️अपने लक्ष्य को हासिल करने की दिशा में निरंतर प्रयास करो : शशिभूषण सोनी ‼️

प्रगतिशील स्वर्ण एवं रजत समिति चांपा के सचिव शशिभूषण सोनी ने वंशिका अग्रवाल को बधाई दिया । उन्होंने कहा कि आगे की पढ़ाई-लिखाई जीवन निर्धारण की दिशा तय करता हैं इसलिए अभिभावक, मम्मी-पापा , विद्यालय और सम्मानित शिक्षकों को ढ़ेर-सारी बधाईयां और शुभकामना ।

प्रिय छात्र -छात्राओं वंशिका अग्रवाल की तरह आप भी अपने लक्ष्य को हासिल करने की दिशा में निरंतर प्रयास करो । परिवार, समाज एवं राष्ट्र का गौरव बढ़ाओं आशिर्वाद । अम्बे न्यूज़ परिवार की ओर से उज्जवल भविष्य की शुभ-मंगलकामना ।

Related Articles

Back to top button