चाम्पा

चाम्पा- शराब के नशे में एम्बुलेंस ड्राइवर तीन लोगों को मारी टक्कर,चाम्पा पुलिस ड्राइवर की कर रही तलाश, देखे पूरी खबर,,,

चाम्पा – 23 जून 2022

शराब के नशे में एम्बुलेंस का ड्राइवर ने तेज रफ्तार से चलाते हुए अलग-अलग जगहों पर तीन लोगों को ठोकर मारकर भागने का असफल प्रयास किया और उसने लायंस चौक के बचपन हास्पिटल के पास एम्बुलेंस छोड़कर भाग गया।


बंधई चौक कोटाडबरी का रहने वाला अनिल पटेल बुधवार की शाम अपने पिता अशोल पटेल के साथ मँझली तालाब के सोसायटी से खाद लेकर बाइक से वापस घर लौट रहा था। इसी बीच घठोली चौक की ओर से एक एम्बुलेंस क्रमांक सीजी 11 बीई 1634 लहराते हुए तेज रफ्तार से चाम्पा की ओर आई और भोजपुर के पास अशोक पटेल को टक्कर मारते हुए वहां से चांपा शहर की ओर निकल गया, भागते वह त्रिमूर्ति टॉकिज के पास पहुंचा, लेकिन यहां भी उसने सड़क पर जा रहे बम्हनीडीह के ग्रामीण को ठोकर मारते हुए वहां से आगे निकल गया, भागने के चक्कर में फिर से उसने लायंस चौक के पास खड़ी एक लड़की को भी ठोकर मार दी और वहां से भी भागने का प्रयास किया।

लायंस चौक के कुछ दूर बचपन हास्पिटल के पास उसने एम्बुलेंस रोकी और वहां से भाग गया। कुछ देर बाद लोगों की भीड़ बचपन हास्पिटल के पास लग गई और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गाड़ी की जांच की, तब एम्बुलेंस में शराब एवं डिस्पोजल गिलास रखा मिला। घटना के बाद पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी एम्बुलेंस के ड्राइवर राजेन्द्र रात्रे के खिलाफ भादवि की धारा 308 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी पतासाजी में जुटी है।

चाम्पा- शराब के नशे में एम्बुलेंस ड्राइवर तीन लोगों को मारी टक्कर,चाम्पा पुलिस ड्राइवर की कर रही तलाश, देखे पूरी खबर,,, - Console Corptech

Related Articles

Back to top button