जांजगीर चाम्पा

जिले का नाम रोशन करने वाली वंशिका अग्रवाल को प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने दी बधाई, बरपाली चौक किराना व्यवसाई गोविंद अग्रवाल की पुत्री है वंशिका …

जांजगीर चाम्पा – 25 जूलाई 2022

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सीबीएसई की परीक्षा में कोसा कंचन की नगरी चांपा की प्रतिभावान छात्रा सुश्री वंशिका अग्रवाल ने 98.80 प्रतिशत अंक हासिल करके जांजगीर चाम्पा जिले में कीर्तिमान स्थापित की है।

98.80 अच्छे नंबरों से उत्तीर्ण बालिका वंशिका अग्रवाल ने कक्षा बारहवी में चयनित विषय अंग्रेजी, अर्थशास्त्र, फिजिकल एजुकेशन में 98.98 अंक एवं एकाउंटेंट और प्रबंधन स्टडीज में 100 अंक प्राप्त किया। उसने अ.1 ग्रेड के साथ सर्वोच्च अंक प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया।

सुश्री वंशिका अग्रवाल दिल्ली पब्लिक स्कूल घुटिया चांपा की छात्रा है। जिन्होने पूरे विद्यालय ही नहीं बल्कि जांजगीर-चाम्पा जिले में यह उपलब्धि हासिल की है। उनकी इस उपलब्धि पर राजस्व एवं आपदा प्रबंधन, पुनर्वास मंत्री एवं जांजगीर चाम्पा के प्रभारी मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने वंशिका अग्रवाल को उनकी सफलता के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि इसी तरह आगे बढ़ते रहो और प्रदेश व जिले का नाम रोशन करते रहो।

Related Articles

Back to top button