रायपुर

प्रधानमंत्री मोदी 5 अप्रैल को रहेंगे व्यस्त, बीजेपी विधायकों की मुलाकात स्थगित….

रायपुर 04 अप्रैल 2023

छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायकों की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 5 अप्रैल को प्रस्तावित मुलाकात टल गई। सोमवार की रात प्रधानमंत्री कार्यालय से नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को फोन से जानकारी दी गई कि फिलहाल प्रधानमंत्री व्यस्त हैं इसलिए मुलाकात नहीं हो पाएगी। अगली तारीख तय होने पर सूचना देने की बात कही गई है। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने यह जानकारी अन्य विधायकों को भी दी है।

गौरतलब है कि भाजपा विधायकों ने प्रधानमंत्री से मुलाकात करने के लिए समय मांगा था। कोरोना वायरस संक्रमण काल में करीब चार वर्ष बाद प्रदेश के भाजपा दल के विधायक एक साथ मिलने जा रहे थे। शाम को पत्रकार वार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने कहा था की प्रधानमंत्री से मिलकर उन्हें छत्तीसगढ़ आने के लिए निमंत्रण देंगे और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होगी।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भी बताया था कि प्रधानमंत्री से राजनीतिक परिस्थितियों के बारे में चर्चा करेंगे साथ ही विभिन्न केंद्रीय योजनाओं की वस्तुस्थिति से भी अवगत कराएंगे। मामले में प्रदेश में राजनीति भी तेज हो गई थी। कांग्रेस के विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने भाजपा विधायकों को पत्र लिखकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने की मांग की थी। साथ ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भाजपा विधायकों को यह कहकर घेरा था कि उन्हें दिल्ली बुलाकर उनकी टिकट काटने का फरमान सुनाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button