चाम्पा

पूर्व नपा अध्यक्ष ने दी क्षेत्रवासियों को दीपावली पर्व की शुभकामनाएं

चाम्पा – 24 अक्टूबर 2022

नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष एवं पार्षद राजेश अग्रवाल ने जांजगीर चांपा विधानसभा के क्षेत्रवासियों को दिपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दीपोत्सव का यह तेज आप सभी के जीवन में उत्साह एवं ऊर्जा का पर्व लेकर आए। आपके आशा-इच्छाओं को पंख देने वाले, सभी मनोकामनाओं को पूरा करने वाला पल लेकर आए ।

अपने शुभकामना संदेश में पूर्व नपा अध्यक्ष ने कहा है कि कोरोनावायरस महामारी की वजह से पिछले दो सालों से त्‍योहारों का रंग फीका रहा है। लेकिन इस बार लोगों में उत्‍साह और उमंग देखने को मिल रहा है । हम साल भर जिस पर्व की राह देखते है वो है दीपावली पर्व, दीपावली का यह पर्व आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि लेकर आए। आप सभी को निरोगी स्वास्थ्य प्राप्त हो एवं सभी के जीवन में दीपोत्सव का तेज, चैतन्य और ऊर्जा लेकर आएं , यहीं मनोकामना है ।
उन्होंने आगे कहा की धनतेरस से लेकर भाई-दूज तक 5 दिनों के दौरान आपसी मेल-जोल से परस्पर स्नेह की जड़ें और गहरी तथा मजबूत बनती है। धार्मिक आस्था के साथ त्यौहार हमारी परम्परा और संस्कृति का अभिन्न हिस्सा हैं। इस दीपावली में हम स्नेह का दीपक जलाएं, जिसका प्रकाश हमारे जीवन में हमेशा बना रहे।

Related Articles

Back to top button