जांजगीर चाम्पा

मुख्यमंत्री ने जांजगीर पीआरओ कमलज्योति का किया सम्मान,,,

जांजगीर-चाम्पा 17 जून 2022

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जांजगीर-चाम्पा जिले के जनसंपर्क अधिकारी कमलज्योति को मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर जन संपर्क के संचालक श्री सौमिल रंजन चौबे ने कहा कि हमारे विभाग के जनसम्पर्क अधिकारी कमलज्योति ने बिना थके और सोये ग्राम पिहरीद में राहुल के रेस्क्यू के दौरान लगातार काम किया। घटना स्थल पर उपस्थित होकर कमलज्योति ने सटीक जानकारी हम तक समय पर पहुचाई। इन्ही जानकारी के आधार पर ऑफिशियल हैंडल से 100 से भी अधिक ट्विट किये गए जो किसी भी न्यूज चैनल की ब्रेकिंग से ज्यादा है।

इस अभियान में लगातार न्यूज चैनलों को सकारात्मक और सच्ची ख़बरें पहुंचाई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह बहुत बड़ी घटना बन गई थी। रेस्क्यु में लगी टीम ने जो किया है वह बधाई के पात्र है। कमलज्योति ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान समय पर जानकारी उपलब्ध कराना उनकी प्राथमिकता थी। इसलिए वे लगातार चार दिनों तक घटना स्थल पर उपस्थित होकर पल-पल का अपडेट उच्च स्तर पर देते रहें।


उल्लेखनीय है कि जांजगीर चाम्पा जनसंपर्क अधिकारी कमलज्योति ने ग्राम पिहरीद में घटनास्थल पर उपस्थित होकर दिन-रात घटना के अपडेट मीडिया सहित अधिकारियों को उपलब्ध कराते रहे। समय पर लेख व स्टोरी तैयार कर के भी लोगों में एक सकारात्मक माहौल बनाया। इसी तरह जनसंपर्क अधिकारी कमलज्योति के साथ लगातार साथ रहे छाया चित्रकार गोपाल दुबे, वाहन चालक शिवशंकर चौहान और सहायक ग्रेड 3 देवेन्द्र कुमार यादव का भी सम्मान मुख्यमंत्री ने किया।

मुख्यमंत्री ने जांजगीर पीआरओ कमलज्योति का किया सम्मान,,, - Console Corptech

Related Articles

Back to top button