जांजगीर चाम्पा

विश्व हिन्दू परिषद के आह्वान में आज छत्तीसगढ़ बंद,सहयोग की अपील- विधायक नारायण चंदेल ,,,

जांजगीर चाम्पा – 02 जुलाई 2022

जांजगीर चाम्पा क्षेत्र के विधायक, छ.ग. विधान सभा के पूर्व उपाध्यक्ष एवं भाजपा के प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल आज 02 जुलाई को विश्व हिन्दू परिषद की अगुवाई में होने वाले छ.ग. प्रदेश बंद के आहवान को सफल बनाने की सभी नागरिकों से आग्रह किया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि विगत दिनों राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल साहू जो टेलरिंग का काम करता था उसकी निर्मम हत्या पाकिस्तान के आतंकी संगठन से जुड़े अपराधियों ने किया है जो सम्पूर्ण समाज व राष्ट्र के लिये अत्यंत ही विभत्स कृत्य है। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाय कम है।


विधायक चंदेल ने भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं, संघ के विचार परिवार के सभी जुड़े हुए संस्थाओं से शान्ति पूर्वक आज बंद कराने का आहवान किया है। इस प्रकार की घटना जो निरंतर बढ़ रहे है उसे समाप्त करने हेतु नागरिकों एवं व्यवसायियों से अपना प्रतिष्ठान बंद कर इस बंद में अपना सहयोग देने का आग्रह किया है

क्षेत्रिय सांसद गुहाराम अजगल्ले, अकलतरा विधायक सौरभ सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत चंद्रा,जिला महामंत्री पुरुषोत्तम शर्मा, कन्हैया गोयल, जांजगीर-नैला नगर मण्डल अध्यक्ष आषुतोश गोस्वामी, चाम्पा मण्डल अध्यक्ष गणेष श्रीवास, नवागढ़ मण्डल अध्यक्ष जगदीष कष्यप, जांजगीर-ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष भुनेस्वर साहू ने सभी नागरिकों से आज 02 जुलाई को छ.ग. बंद में सहयोग देने का आग्रह किया है।

Related Articles

Back to top button