चाम्पा

चाम्पा कलयुगी बेटे ने मामूली विवाद में कर दी अपने जन्म देने वाली मां की हत्या,,कलयुगी बेटा पहुँचा जेल,,,


चाम्पा-

चाम्पा थाना से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के भांजे परमेश्वर की सूचना पर दिनांक 25.05.22 को मर्ग क्रमांक 34/22 धारा 174 जा.फौ. कायम की जांच की गई। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के आधार पर दिनांक 26.05.22 को थाना चांपा में अपराध पंजीबद्ध किया गया


प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए थाना चांपा द्वारा अमृत लाल निवासी चांपा को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा मॉ की हत्या करना स्वीकार किया।


मामले का विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 24.05.22 को आरोपी अमृत अपनी मां से शादी की बात को लेकर वाद-विवाद करने लगा और गुस्से में आकर अपनी मॉ को धक्का दे दिया जिससे उसकी मां नीचे गिर गई। जिस पर आरोपी की मॉ रिपोर्ट करने थाना जा रही हूॅ बोलने पर आरोपी गुस्से में आकर अपने मॉ के सिने में पैर रखकर खड़ा हो गया जिससे मौके पर ही उसकी मॉ की मृत्यु हो गई।


दिनांक 27.05.22 को आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में पेश किया गया जहॉ से आरोपी अमृत लाल निवासी चांपा को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।


आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक मनीष सिंह परिहार, उनि नागेश तिवारी, प्र.आर. राकेश तिवारी, आर. माखन साहू, धर्मेन्द्र तिवारी, ईश्वरी राठौर एवं रोहित कहरा की महत्वपूर्ण भूमिका रहीं।

Related Articles

Back to top button