जांजगीर चाम्पा

अमर सुल्तानिया के द्वारा जांजगीर नगर के युवतियों को सत्य घटना पर आधारित फिल्म द केरला स्टोरी दिखाया गया…



जांजगीर चाम्पा – 23 मई 2023

जनसेवक अमर सुल्तानिया के द्वारा नगर के युवतियों को सत्य घटना पर आधारित ‘‘द केरला स्टोरी’’ फिल्म मेट्रो मल्टीफ्लेक्स जांजगीर में दिनांक 22/05/2023 को तीन शो 12 से 3 एवं 3 से 6, 6 से 9 में दिखाया गया। जिसमें लगभग 300 युवतियों ने फ्री में पास के मदद से फिल्म देखी।

अमर सुल्तानिया के द्वारा जांजगीर नगर के युवतियों को सत्य घटना पर आधारित फिल्म द केरला स्टोरी दिखाया गया... - Console Corptech

इस फिल्म में लव जिहाद के माध्यम से किस तरह धर्मांतरण कराकर देश विरोधी संगठन आईएसआईएस की गतिविधियों को बताया गया हैं।
जनसेवक अमर सुल्तानिया ने इस फिल्म को दिखाने का उददेश्य पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हमारे सनातन हिन्दु धर्म की रक्षा हेतु हमने स्कुल, कालेज की युवतियों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया। जिसमें युवतियों ने भी बढ़ चढकर फिल्म देखी। फिल्म केरल राज्य की है जिसमें किस तरह आईएसआईएस के एजेंट प्रलोभन देकर भारतीय युवतियों को सीरिया, इराक जैसे देशो में ले जाकर छोड़ देते है, जहां इनको शारिरिक, मानसिक यातना सहना पड़ता है, और सबसे बड़ी सजा इनको अपने सनातनी हिंदु धर्म को छोड़कर जबरन इस्लाम धर्म अपनाने पर मजबूर होना पड़ता है।

हमें अपने वर्तमान परिवेश में हमारी बहनों ऐसे धर्म विरोधी व देश विरोधी जैसे गलत सोच के व्यक्तियों से सर्तक रहकर अपने धर्म व देश व स्वयं की सम्मान की रक्षा करना है। फिल्म के मध्यांतर में स्वलपाहार एवं फ्रुटी व पानी की व्यवस्था की गई। पहली बार इस फिल्म को देख रही युवतियों ने आयोजक टीम को धन्यवाद दिया तथा उन्हे आश्वस्त भी किया ऐसे धर्मविरोधी व देश विरोधी संस्थानों एवं लोगो से दूर रहेंगे।

अमर सुल्तानिया के द्वारा जांजगीर नगर के युवतियों को सत्य घटना पर आधारित फिल्म द केरला स्टोरी दिखाया गया... - Console Corptech


फिल्म के इस प्रदर्शन में अमर सुल्तानिया, मनीष तिवारी, हितेश यादव, सुधीर अग्रवाल, जितेन्द्र खाण्डे, मुकेश भोपालपुरिया, संजय शर्मा, रमेश सोनवानी, सुनील पांण्डेय, रवि पाण्डेय, भुपेन्द्र साहू, साकेत तिवारी, शंकर सिंघानिया, रजनीश अग्रवाल, प्रांशु राठौर, गोलू एवं बड़ी संख्या में आयोजक टीम के सदस्य उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button