चाम्पा

स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय चांपा में प्रवेश के लिए लाटरी के माध्यम से किया गया छात्र छात्राओं का चयन…

चांपा – 10 मई 2023

स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय चांपा में आज निर्धारित समयानुसार प्रातः 11बजे विद्यालय के सभाकक्ष में लाटरी के माध्यम से छात्र छात्राओं को सत्र 2023-2024 हेतु प्रवेश के लिए चयनित किया गया।
इस अवसर पर जनप्रतिनिधि के रूप में वार्ड प्रमुख एवं जनभागीदारी के उपाध्यक्ष श्रीमती अंजलि देवांगन, प्राचार्य निखिल मसीह, प्रभारी प्राचार्य रमाकांत साव, भास्कर शर्मा, अविनाश राठौर,अजय अग्रवाल,वर्षा तिवारी,वर्षा कुशवाहा, निर्मला पटेल, प्रतिभा जांगड़े, रुपाली राठौर सहित भारी संख्या में अभिभावकगण छात्र छात्राएं एवं नागरिकगण मौजूद थे।संचालन शिक्षक रविन्द्र द्विवेदी ने किया।


प्राचार्य निखिल मसीह ने बताया कि सभी जनप्रतिनिधि, नागरिकगण, अभिभावकों एवं शिक्षक शिक्षिकाओं की उपस्थिति में पुरी पारदर्शिता के साथ शासन के आदेशानुसार अधिक तादाद में आवेदन आने की स्थिति में लाटरी के माध्यम से छात्र छात्राओं को प्रवेश के लिए चयनित किए जाने का निर्देश प्राप्त हुआ था उसी के अनुरूप सभी की उपस्थिति में शांतिपूर्ण ढंग से कक्षावार लाटरी निकालकर छात्र छात्राओं की चयन सूची को अंतिम रूप दिया गया। लाटरी निकालने में उपस्थित अभिभावकगणों के द्वारा आवश्यक सहयोग भी प्रदान किया गया।


लाटरी के माध्यम से चयनित सूची में class 1 में 25छात्राओं एवं 25 छात्रों का नाम चयनित किया गया।
Class2 में रिक्त 03छात्रा एवं 01छात्र
Class 03 में रिक्त 05छात्रा
Class 04 में रिक्त 03छात्रा
Class 05 में रिक्त 02छात्रा एवं 02छात्र
Class 06 में रिक्त 01छात्रा का नाम लाटरी से चयन किया गया।
Class 07 सेclass 10 तक एक भी सीट रिक्त नही होने के कारण लाटरी नही निकाली गई।
कक्षा 11वी/12वी में बोर्ड नतीजे आने के पश्चात् छात्र छात्राओं को प्रवेश दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button