जांजगीर चाम्पा

जांजगीर चाम्पा जिले के लछनपुर एवं पिसौद मे देह व्यापार के लिए मजबूर करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

जांजगीर चाम्पा – 22 मई 2023

पुलिस के अनुसार नाबालिक बालिका द्वारा थाना जांजगीर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि लछनपुर एवं पिसौद में नाबालिक को देह व्यापार के लिए मजबूर किया जा रहा है तथा नहीं मानने पर मारपीट की जा रही है।

नाबालिक बालिका की रिपोर्ट पर थाना जांजगीर में 6 महिलाओं और 3 पुरुषों के खिलाफ धारा 366ए, 370ए, 370(2), 370(3), 370(4), 373, 294, 506 भादवि के तहत जबरदस्ती देह व्यापार करने के लिए मजबूर करने, मारपीट करने एवं मानव दूर व्यापार में संलिप्त रहने सम्बन्धी रिपोर्ट दर्ज की गई।

मामले की गम्भीरता को ध्यान में रखते हुये सूचना पर पुलिस पार्टी द्वारा मौके पर रेड कार्रवाई की गई इसमें 6 महिलाएं और 3 पुरुष मौके से हिरासत में लिए गए। घटनास्थल से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है इनमें से दो आरोपी रायगढ़ जिले के एक आरोपी कोरबा जिले के और 6 आरोपी जांजगीर जिले के हैं

जांजगीर चाम्पा जिले के लछनपुर एवं पिसौद मे देह व्यापार के लिए मजबूर करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार... - Console Corptech

रेड के दौरान संदिग्ध ग्राहक भी घटनास्थल पर मिले जो देह व्यापार मे लिप्त थे। आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button