जांजगीर चाम्पा

नीलकंठ और रवि बघेली सम्हालेंगे सक्ति की कमान…

जांजगीर चाम्पा – 14 अगस्त 2022

जिले से अलग हुए नव गठित सक्ति जिले में आज छ ग प्रदेश लिपिक वर्ग शा.कर्मचारी संघ की जिला स्तरीय बैठक सम्पन्न हुई । उक्त बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेशाध्यक्ष रोहित तिवारी विशेष रूप से उपस्थित हुए । सक्ति जिले के गठन के पश्चात सक्ति अंतर्गत मालखरौदा , जैजैपुर , डभरा और सक्ति तहसील अध्यक्ष एवं समस्त साथियों ने सर्वसम्मति से डभरा तहसील अध्यक्ष नीलकंठ साहू को प्रांतीय सचिव एवं सक्ति के तहसील अध्यक्ष रवि बघेली को सक्ति जिले का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया । सभी की सहमति के पश्चात प्रदेशाध्यक्ष रोहित तिवारी ने दोनो का प्रदेश सचिव और जिलाध्यक्ष बनने की आधिकारिक घोषणा की ।

बैठक को संबोधित करते हुए जांजगीर-चाम्पा जिलाध्यक्ष संतोष तिवारी ने कहा कि प्रदेश लिपिक संघ की परंपरा रही है कि साथियों की सर्वसम्मति से लोकतांत्रिक विधि से साथियों को किसी पद का दायित्व दिया जाता है उसी के तारतम्य में आज रवि बघेली को संगठन के जिलाध्यक्ष का दायित्व सौपा गया है । अपने उद्बोधन में प्रदेशाध्यक्ष रोहित तिवारी ने रवि को बधाई दी साथ ही संगठन को मजबूत करने की अपील की ।

बैठक के पश्चात सभी पदाधिकारी फेडरेशन की बैठक में शामिल हुए वहां फेडरेशन के पदाधिकारियों द्वारा शाल और पुष्प माला से प्रदेशाध्यक्ष रोहित तिवारी , प्रदेश महामंत्री सुनिल यादव , नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष रवि बघेली और प्रदेश सचिव नीलकण्ठ साहू का स्वागत किया गया। बैठक को सिद्धार्थ वर्मा, रवि दुबे , सुनील यादव , रवि बघेली , नीलकंठ साहू , नरेन्द्र सिंह, बृजेश दुबे ने संबोधित किया । कार्यक्रम का संचालन राजू साहू ने किया और आभार प्रदर्शन जैजैपुर तहसील अध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने किया । कार्यक्रम में के.के.पांडेय , उज्जवल तिवारी , हेमंत श्रीवास, सुशील चंद्रा,सतीश राठौर , हर्षवर्धन चंद्रा , संजय चंद्रा , अशोक कर्ष , योगी कश्यप , जयप्रकाश चंद्रा , लक्ष्मी नारायण यादव एवं अन्य लिपिक कर्मचारी उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button