जांजगीर चाम्पा

विधायक नारायण चंदेल- जिला मुख्यालय में होगा मेडिकल कालेज,इसका मुद्दा…..

जांजगीर चाम्पा – 19 जुलाई 2022

क्षेत्र के विधायक नारायण चंदेल छ.ग. विधान सभा के मानसून सत्र् में भाग लेने आज रायपुर रवाना हुए। उन्होंने चर्चा के दौरान बताया कि विधान सभा की इस महत्वपूर्ण सत्र् में वे क्षेत्र, जिला एवं प्रदेष के महत्वपूर्ण व ज्वलंत मुद्दों को सदन में उठायेंगे।

उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय जांजगीर में मेडिकल कॉलेज की स्थापना किया जाये। पूरे छ.ग. में किसान आज खाद, बीज व बिजली की समस्या से जूझ रहे है। उन्होंने कहा कि खाद की इस गंभीर समस्या को विधान सभा में रखेंगे साथ ही पूरे जांजगीर-चाम्पा क्षेत्र एवं जिले की जर्जर सड़के, पुल-पुलिया, रेल्वे का विगत 9 वर्षों निर्धाणाधीन अधूरा पड़ा हुआ ओवरब्रीज, बिगड़ती हूई कानून व्यवस्था, स्कूलों की दैनिय स्थिति, स्वास्थ्य सुविधाओं का आभाव, जल जीवन मिशन के काम में विलम्ब, जिला मुख्यालय जांजगीर की बहुप्रतिक्षित जल आवर्धन योजना के अधूरे कार्य सहित धान खरीदी में व्याप्त भ्रष्ट्राचार, समय पर धान का परिवहन नहीं होना, इसके साथ रेत माफिया, कोल माफिया व जमीन माफियाओं के द्वारा अवैध कार्य, अवैध शराब का कारोबार,

डीएमएफ फण्ड का दुरूपयोग, प्रधानमंत्री आवास के अधूरे कार्य, अकलतरा में घटित निर्भया काण्ड, खरौद के तिवारी पारा में 13 साल की मासूम नबालिक लड़की के साथ घटित घटना, भोजपुर चाम्पा में युवक के साथ घटित घटना सहित अनेक ज्वलंत मुद्दों को विधान सभा में प्रमुखता के साथ उठायेंगे तथा शासन व प्रशाशन का ध्यान आकर्शित करेंगे।

Related Articles

Back to top button