जांजगीर चाम्पा

काली वेब डॉकुमेंट्री के निर्माता के खिलाफ कार्यवाही करने शिवसैनिकों ने सौंपा ज्ञापन,,

जांजगीर चाम्पा – 07 जुलाई 2022

निर्माता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने तथा फ़िल्म पर प्रतिबंध लगाये जाने की मांग

शिवसेना जिलाध्यक्ष ओंकार सिंह गहलौत के नेतृत्व में शिवसेना पदाधिकारियों ने थाना प्रभारी उमेश साहू कोतवाली थाना जांजगीर को ज्ञापन सौंपकर बताया है कि काली वेब डॉकुमेंट्री के निर्माता लीना मणिमेकलई द्वारा पोस्टर पर माँ काली को सिगरेट पीते दर्शाया गया है। जिससे हिन्दू धर्म के आस्था को ठेस पहुंची है। जिसके खिलाफ हिन्दुओं में काफी आक्रोश है।

जिसको लेकर शिवसेना यह मांग करती है कि काली वेब डॉकमेंट्री के निर्माता के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो तथा फ़िल्म पर प्रतिबंध लगाया जावे।
जिलाध्यक्ष ओंकार सिंह गहलौत ने कहा है कि हिन्दू धर्म के देवी माँ काली को एक वेब सीरीज “काली” के पोस्टर में सिंगरेट पीते दिखाया गया है, जो हिन्दू देवी देवताओं का अपमान है। हिंदुओ के भावनाओं के साथ खिलवाड़ है। हमारी आस्था पर आघात है। इस पर तत्काल प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। साथ ही निर्माता लीना मणिमेकलई के खिलाफ जुर्म दर्ज किया जाना चाहिए।


जिला महासचिव चंदन धीवर ने कहा है कि देखने में आ रहा है कि लगातार हिन्दू देवी देवताओं का साजिश पूर्ण तरीके से अपमान किया जा रहा है। ये हिंदुस्तान है, और यहां इस तरह का कृत्य शिवसेना कतई बर्दाश्त नहीं करेगा
जिसको लेकर ओंकार सिंह गहलौत जिलाध्यक्ष, चंदन धीवर जिला महासचिव, दिलीप साहू जिला उपाध्यक्ष, हीरा लाल पात्रे ब्लॉक प्रभारी जैजैपुर, अभिनय सिंह ब्लॉक प्रभारी नवागढ़ ने कोतवाली थाना प्रभारी जांजगीर को ज्ञापन सौंपकर काली वेब डॉकुमेंट्री के निर्माता के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button