बिलासपुर

हार्वर्ड वर्ल्ड रिकार्ड्स ने की प्रीति के पेंटिंग की प्रशंसा : बधाई देते हुए प्रमाण पत्र दिया,,,

बिलासपुर – 09 जनवरी 2023

हार्वर्ड वर्ल्ड रिकार्ड्स लंदन ने पुलिस लाइन बिलासपुर निवासी सुश्री प्रीति कौशिक की पेंटिंग की प्रशंसा करते हुए उसे प्रमाण पत्र प्रदान किया है ।
एम बी ए की छात्रा प्रीति कौशिक ने बताया कि उसे चित्रकारी (पेंटिंग) में रूचि है और अनेक संस्थाओं द्वारा प्रमाणपत्र भी मिला है इसी से उत्साहित होकर अपनी पेंटिंग को उसने हार्वर्ड वर्ल्ड रिकार्ड्स मे दर्ज कराने के लिए भेजा था । जिसे हार्वर्ड वर्ल्ड रिकार्ड्स ने मान्यता देते हुए उसे प्रशस्ति पत्र प्रदान किया है ।
सुश्री प्रीति कौशिक अपनी इस उपलब्धि पर बेहद खुश है और पेंटिंग के क्षेत्र में अपना नाम रोशन करने के लिए प्रयत्नशील है ।

हार्वर्ड वर्ल्ड रिकार्ड्स ने की प्रीति के पेंटिंग की प्रशंसा : बधाई देते हुए प्रमाण पत्र दिया,,, - Console Corptech

हार्वर्ड वर्ल्ड रिकार्ड्स लंदन द्वारा प्रीति को मिले प्रमाण पत्र मे कहा गया है कि हम एक कलाकार के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए हार्वर्ड वर्ल्ड रिकार्ड्स में आपके प्रयास को मान्यता देते हैं । हम आपके उत्कृष्ट की सराहना करते हैं और आपके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते है ।

प्रमाण पत्र के अलावा प्रीति की स्केच से बनी तस्वीर के साथ हार्वर्ड वर्ल्ड रिकार्ड्स द्वारा इंग्लिश मे टिप्पणी लिखी गई है जिसका भावानुवाद इस प्रकार है…

प्रीति कौशिक आपकी प्रतिभा और भागीदारी के लिए आपको प्यार का यह टोकन पेश करते हुए हार्वर्ड वर्ल्ड रिकॉर्ड्स को बहुत खुशी हो रही है आपने वह हासिल कर लिया है जिसके बारे में दूसरे लोग सपने देखते हैं। हम जीवन के सभी क्षेत्रों और ग्रह के विभिन्न कोनों से लोगों को HWR के इस स्टैम्प को देखने के लिए लाते हैं यह आपके जीवन में एक पूर्ण मील का पत्थर है। जो आपके परिवार और आपके देश को गौरवान्वित करेगा। हम आपको बधाई देना चाहेंगे आपकी उपलब्धि पर सभी के लिए बहुत अच्छा आपके भविष्य के प्रयास। बधाई हो!

हार्वर्ड वर्ल्ड रिकार्ड्स ने की प्रीति के पेंटिंग की प्रशंसा : बधाई देते हुए प्रमाण पत्र दिया,,, - Console Corptech

Related Articles

Back to top button