जांजगीर चाम्पा

हरीलीला ट्रस्ट बनारी नैला ने सबरिया डेरा बनारी जाकर बच्चों के साथ मनाई होली,,,



जांजगीर चाम्पा -07 मार्च 2023

हरीलीला ट्रस्ट बनारी के सदस्यों द्वारा होली के पावन अवसर पर सबरिया डेरा बनारी जाकर केशरी देवी सुल्तानिया के हाथो बच्चों को रंग, गुलाल, पिचकारी, टोपी, बैलून, बाजा, मुखौटा, एवं मिठाई का वितरण किया गया एवं होली मनाई गई।

हरीलीला ट्रस्ट बनारी नैला ने सबरिया डेरा बनारी जाकर बच्चों के साथ मनाई होली,,, - Console Corptech

रंग, गुलाल, पिचकारी, मिठाई पाकर बच्चों के चेहरे मुस्कान से भर गए इस अवसर पर हरीलीला ट्रस्ट बनारी नैला के सचिव अमर सुल्तानिया ने कहा कि होली त्यौहार हमारे देश के प्रमुख त्यौहारों में से एक है होली त्यौहार रंगों का त्यौहार है, होली त्यौहार हमें प्रेम, भाईचारा, सौहाद्र, भाईचारे एवं एकता के साथ मनाना चाहिए हम सभी को अपने आपस के ईर्ष्या, बैर त्याग कर एक दुसरे को रंग लगायें। हरीलीला ट्रस्ट बनारी एक ऐसी ट्रस्ट है जो गरीब, कमजोर वर्ग के लोगो के मदद के लिए हमेशा आगे खड़ी रहती हैं एवं नीचे तबके में जाकर छोटे – छोटे कार्यो से लोगो के चेहरे पर हंसी एवं मुस्कान लाने का कार्य करती है। हरीलीला ट्रस्ट नें सभी को होली पर्व की बहुत बहुत शुभकामनाएं एवं बधाई दी।

हरीलीला ट्रस्ट बनारी नैला ने सबरिया डेरा बनारी जाकर बच्चों के साथ मनाई होली,,, - Console Corptech


इस अवसर पर, केशरीदेवी सुल्तानिया, पायल सुल्तानिया, आदित्यराज सुल्तानिया, हर्षवर्धन सुल्तानिया, कृतिका सुल्तानिया, अवनि सुल्तानिया, अनविता सुल्तानिया, सनत साहू, भोलू सूर्यवंशी, भोलू सबरिया उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button