जांजगीर चाम्पा

केदारनाथ साहू के सेवानिवृत्त होने और शांति थवाईत के स्थानांतरण पर भावभीनी विदाई दी गई,,,,

जांजगीर चाम्पा – 04 जुलाई 2022

शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय , कोटमी ( ड ) में सेवा देते हुए अपनी अर्धवार्षिकी पूर्णकर सेवा से निवृत्त हुए लेखापाल चतुर्थ वर्ग केदारनाथ नाथ साहू और शांति थवाईत व्याख्याता राजनीति विज्ञान विभाग के सम्मान में सह-अभिनंदन समारोह के साथ विदाई दी गई ।

उर्जावान शिक्षिका शांति थवाईत का शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय,कुददा विकासखंड ( बलौदा ) में स्थानांतरित होने पर भी विद्यालय परिवार की ओर से विदाई समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया , जिसमें उनके द्वारा विघालय में अध्यापन और अन्य कार्यों में किये गये कार्यो और योगदान का स्मरण किया गया ।

कार्यक्रम के दौरान प्राचार्य बी .के .पटेल ने कहा कि दिसम्बर में सेवानिवृत्त हुए ब्याख्याता संस्कृत सुरीत लाल पटेल , कोविड -19 से स्वर्गारोहण हुए धर्मेन्द्र कुमार पटेल ब्याख्याता ( भौतिक विज्ञान ) इनका भर पाई मुश्किल कार्य हैं इनका विद्यार्थियों के पढ़ाई-लिखाई पर सीधा प्रभाव पड़ेगा ।

केदारनाथ साहू के सेवानिवृत्त होने और शांति थवाईत के स्थानांतरण पर भावभीनी विदाई दी गई,,,, - Console Corptech

इस अवसर पर शाला प्रबंधन समिति के पदाधिकारी , शिक्षक शिक्षिका व विद्यार्थी गण के साथ ही समस्त स्टाफ उपस्थित थे शशिभूषण सोनी ने कहा कि श्रीमति शांति थवाईत मैडम विद्यार्थियों को हमेशा अध्य्यन के प्रति सजग रहकर पूरी तन्मयता के साथ अध्यापन के अलावा विद्यालय के दिए हुए कार्यों को ईमानदारी से करते थे उन्होंने कम समय में ही बेहतर शिक्षा प्रदान किया ।

Related Articles

Back to top button