जांजगीर चाम्पा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जैजैपुर में काला झंडा दिखाने से पहले घरों से गिरफ्तार हुए भाजयुमो अध्यक्ष सहित कार्यकर्ता

जांजगीर चाम्पा – 12 अक्टूबर 2022

जांजगीर चाम्पा जिला और सक्ती की जर्जर सड़कों के चलते हो रही दुर्घटना और धूल से परेशान लोगों की व्यथा लेकर भाजयुमो ने जैजैपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को काला झंडा दिखाने की योजना बनाई थी। इससे पहले ही चांपा टीआई मनीष परिहार और उनकी टीम ने जिलाध्यक्ष सहित करीब दस कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जैजैपुर में काला झंडा दिखाने से पहले घरों से गिरफ्तार हुए भाजयुमो अध्यक्ष सहित कार्यकर्ता - Console Corptech


गौरतलब है कि बारिश ने सड़कों का कचूमर निकाल दिया है। हालांकि बनारी से सक्ती तक एनएच 49 का डामरीकरण करने ठेकेदार को काम सौंप दिया है, लेकिन बारिश के बाद 16 अक्टूबर से डामर पर बैन भी हट जाएगा, जिसके बाद काम प्रारंभ होने की बात कलेक्टर कह चुके हैं। हालांकि अभी सड़कों की हालत बेहद नाजुक है, जिसके चलते जहां आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है, तो वहीं धूल के गुबार ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। इस समस्या को लेकर भाजयुमो ने मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा था, लेकिन फिर भी धरातल पर समस्या जस की तस है। आज जैजैपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भेंट मुलाकात कार्यक्रम है, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को काला झंडा दिखाने की योजना भाजयुमो ने बनाई थी, जिसकी भनक लगते ही चांपा टीआई मनीष परिहार ने भाजयुमो के जिलाध्यक्ष मुकेश जायसवाल, चांपा नगर अध्यक्ष गिरीश मोदी सहित करीब दस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। सभी भाजयुमो कार्यकर्ताओं को चांपा थाने में रखा गया है।

Related Articles

Back to top button