जांजगीर चाम्पा

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जांजगीर में फूंका आबकारी विभाग का पुतला…

जांजगीर चाम्पा – 18 मई 2023

आम आदमी पार्टी जिला जांजगीर चाम्पा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने आबकारी विभाग का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। आप नेता ओंकार सिंह गहलौत ने कहा है कि बीते दिनों हमारे जांजगीर चाम्पा जिले के नवागढ़ ब्लॉक अंतर्गत रोगदा गांव में जहरीली शराब पीने के बाद सेना के जवान समेत तीन निर्दोष लोगों की अकाल मृत्यु हो गई। उन्होंने सतीश कश्यप और परस राम साहू के परिवार को 50-50 लाख रूपये और सेना के जवान नंदकुमार कश्यप के परिजन के लिए एक करोड़ रुपए मुआवजा देने की मांग सरकार से की है।


आप जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा है कि सेना के जवान नंदकुमार कश्यप की मां बीमार व लकवाग्रस्त है। जिनका इलाज सरकार कराएं। मृतकों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक करें। साथ ही जहरीली शराब कहां से आई और पुरे लाट का परीक्षण होना चाहिए।
आप नेता दिलीप साहू ने कहा है कि पुरे मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। जिसके विरोध में बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए जिला आबकारी विभाग का पुतला फुंका। तत्पश्चात आबकारी विभाग को मांग का ज्ञापन सौंपा।


विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से अभिषेक मिश्रा जिलाध्यक्ष, विनय गुप्ता जिला सचिव,अनिल बंजारे, डा. हेमंत कश्यप, ओंकार सिंह गहलौत, दिलीप साहू, द्वारीका साहू, दीपक सिंह, हेमंत बरेट, रामकृष्ण कश्यप, हेमंत कश्यप यूथजिलाध्यक्ष , रामराम कुर्रे, मिथिलेश बघेल महिला जिलाध्यक्ष , महबूब अली फारुकी अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष , दूजराम कुर्रे, रामनाथ कश्यप, अनुराग मधुकर,सहित बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button