जांजगीर चाम्पा

जांजगीर चांपा जिले के 4 टॉपर छात्र छात्राओ ने हेलीकॉप्टर में भरी सफलता की उड़ान

जांजगीर चांपा 10 जून 2023

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज 10 वीं और 12 वीं के टॉपर्स को हेलीकॉप्टर में जॉयराइड कराने का अपना वादा आज पूरा किया। 2023 की दसवीं और बारहवीं की वार्षिक प्रावीण्य सूची में स्थान बनाने वाले 78 छात्र छात्राओं को आज रायपुर में हेलीकॉप्टर राइड कराई गई। जांजगीर-चांपा जिले की 4 टॉपर छात्र छात्राओ ने भी इस मौके पर जॉयराइड का आनंद लिया।

इस अवसर पर स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने पुलिस ग्राउंड स्थित हेलीपैड पहुंचकर सम्मानित होने वाले सभी मेधावी छात्र-छात्राओं से मुलाकात की और उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पढ़ाई के प्रति आपकी लगन के लिए आप सभी को हेलीकॉप्टर राइड का तोहफा दिया है, अब आगे भी आप सभी को अच्छे से पढ़ाई करनी है और सफलता की नई ऊंचाईयां छूनी है।

<em>जांजगीर चांपा जिले के 4 टॉपर छात्र छात्राओ ने हेलीकॉप्टर में भरी सफलता की उड़ान</em>... - Console Corptech

जिले से किर्ती अग्रवाल कक्षा 12 वी ग्रीन फिल्ड अंग्रेजी माध्यम बाराद्वार 96.20 , पायल यादव कक्षा 10 वी ज्ञान शारदा हाई स्कूल बाराद्वार 96.83 ,सौम्या सिंह 10 वी सरस्तवी शिशु मंदिर बलौदा 97.00 , रविन्द्र साहू कक्षा 10 वीं ठाकुर दाउजी सिंह हाई स्कूल पोड़ीशंकर ने 97.33 अंक अर्जीत कर प्रावीण्य सूची में नाम बनाकर जिले का नाम रोशन किया।

<em>जांजगीर चांपा जिले के 4 टॉपर छात्र छात्राओ ने हेलीकॉप्टर में भरी सफलता की उड़ान</em>... - Console Corptech

कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी ने सभी टॉपर बच्चों को पुनः उनकी सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने पालकों और शिक्षकों को भी बधाई दी।

Related Articles

Back to top button