जांजगीर चाम्पा

16 घण्टे से 80 फीट गहरे बोर में फंसा है 11 साल का राहुल, NDRF और SDRF की टीम रेस्क्यू में लगी, कलेक्टर और प्रशासन की टीम मौके पर, रात भर मौके पर मौजूद रहे अफसर, देखे वीडियो,,,

जांजगीर चाम्पा – 11 जून 2022

जांजगीर चाम्पा के मालखरौदा ब्लॉक के पिहरीद गांव में 80 फीट गहरे बोर में फंसे 11 साल के राहुल साहू को बाहर निकालने के लिए 16 घण्टे से रेस्क्यू जारी है. मौके पर NDRF और SDRF की टीम मौजूद हैं. कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला और एसपी विजय अग्रवाल समेत अन्य अफसर, रात भर मौके पर मौजूद रहे. अभी भी 6 जेसीबी से मिट्टी खोदाई जारी है. करीब 35 फीट की खोदाई कर ली गई है और अभी 15 से 20 फीट और खोदाई की जाएगी, जिसके बाद टनल बनाकर राहुल का रेस्क्यू किया जाएगा.

रात में 12 बजे तक राहुल ने हलचल किया था. इसके बाद उसने सुबह हलचल किया है. विशेष कैमरे में उसकी हलचल दिखी है. अभी उसे रस्सी के माध्यम से केला और जूस पहुंचाया गया है.


मौके पर जिला प्रशासन के सभी अधिकारी मौजूद हैं और हर तरह से राहुल को सकुशल बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है. मौके पर लोगों की भीड़ भी लगी है, जिन्हें नियंत्रित करने पुलिस बल तैनात है.

कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला का कहना है कि अभी 5 से 6 घण्टे का वक्त और लग सकता है, राहुल तक पहुंचने में. कल शाम से लगातार रात भर टीम लगी रही और अभी भी हर तरह से कोशिश जारी है. राहुल की हलचल है, उसे केला और जूस पहुंचाया गया है और परिजन से भी आवाज के माध्यम से बात कराई जा रही है, ताकि उसका मनोबल बना रहे. राहुल, 65 से 70 फीट गहरा गड्ढे में फंसा है.

Related Articles

Back to top button