जांजगीर चाम्पा

राहुल को लेकर बड़ी अपडेट , राहुल को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए क्या कहा जिला कलेक्टर ने देखे लाइव वीडियो,,,

जांजगीर चाम्पा -12 जून 2022

जांजगीर चाम्पा मालखरौदा ब्लाक के पिहरिद में 11 साल का मासूम राहुल अभी भी बोरवेल के नीचे फँसा हुआ है , राहुल को खुले बोरवेल में गिरे लगभग 55 घण्टे हो गए है यह तो लोगो की दुआ का असर है की 55 घण्टे बाद भी 60 फिट गहरे बोरवेल में राहुल सही सलामत है।

देखे जिला कलेक्टर ने क्या कहा रेस्क्यू के बारे में

राहुल को बचाने के लिए शासन और प्रशासन ने पूरी ताकत झोंक दी है एक तरफ जँहा जिले के कलेक्टर और एस पी सहित कई जिले के आला अधिकारी शुरुआत से अभी तक मौके पर डटे हुए है वही सूबे के मुखिया भूपेश बघेल भी पल – पल की जानकारी लेते हुए राहुल के परिजनों से विडियो कॉलिंग पर बात कर उन्हें लगातार आश्वस्त कर रहे है की हर हाल में राहुल को सुरक्षित निकाल लिया जाएगा।

लगभग खुदाई का कार्य पूरा हो चुका है और अब रैम्प ( रास्ता ) बनाया जा रहा है जिससे गहरी खाई से खुदाई कर रहे मशीन उपर आ जाय और टनल ( सुरंग ) बनाने की मशीन को नीचे उतारा जा सके।

बता दे की प्रसासन ने हर वो तैयारी कर रखी है जो राहुल के बोरवेल से बाहर आने के बाद किया जाएगा।

राहुल को लेकर बड़ी अपडेट , राहुल को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए क्या कहा जिला कलेक्टर ने देखे लाइव वीडियो,,, - Console Corptech
राहुल को लेकर बड़ी अपडेट , राहुल को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए क्या कहा जिला कलेक्टर ने देखे लाइव वीडियो,,, - Console Corptech

Related Articles

Back to top button