जांजगीर चाम्पा

जांजगीर चाम्पा जमीन विवाद के कारण मामा ने ही की भांजे की हत्या,आरोपी गिरफ्तार,,,



जांजगीर चाम्पा-

एसपी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 23.05.22 को आरोपी मनोज निवासी पेण्ड्री के घर के आंगन में आरोपी एवं उसकी बहन का जमीन की रजिस्ट्री को लेकर वाद-विवाद हो रहा था जिसे आरोपी का भांजा मृतक हरीश कुमार द्वारा बीच-बचाव करने लगा जिससे क्रोधित होकर आरोपी ने अपने भांजे को वहां से जाने के लिए बोला किंतु मृतक वहां से नहीं गया तब आरोपी गुस्से में अपने घर जाकर वहॉ से लोहे का धारदार चाकू लेकर आया और हरीश कुमार के गले में वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।


परिजनों द्वारा मृतक को ईलाज हेतु तत्काल स्वास्तिक अस्पताल बिलासपुर में भर्ती कराया गया जहॉ ईलाज के दौरान दिनांक 25.05.22 के रात्रि लगभग 01.00 बजे हरीश कुमार की मृत्यु हो गई जिस पर आरोपी के विरुद्ध थाना पामगढ़ में अप. क्र. 233/22 धारा 302 भादवि पंजीबद्ध किया गया।


प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए थाना पामगढ़ द्वारा तत्काल आरोपी मामा मनोज कुमार को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा धारदार हथियार से मृतक हरीश की हत्या करना स्वीकार किया।


दिनांक 26.05.22 को आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में पेश किया गया जहॉ से आरोपी मनोज कुमार को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।


आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरी. ओमप्रकाश कुर्रे, थाना प्रभारी पामगढ़, सउनि सुनील टैगोर, सउनि कौशल सिदार, प्र.आर. राजेश कोसले, आर. शिवरायसागर, आर. राघवेन्द्र धृतलहरें एवं आर. महेन्द्र राज की महत्वपूर्ण भूमिका रहीं।

जांजगीर चाम्पा जमीन विवाद के कारण मामा ने ही की भांजे की हत्या,आरोपी गिरफ्तार,,, - Console Corptech
हत्या का आरोपी

Related Articles

Back to top button