जांजगीर चाम्पा

कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने राहुल को किया पिहरिद गाँव के लिए रवाना,, देखे पूरी खबर

जांजगीर चाम्पा – 25 जून 2022

कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने आज अपोलो अस्पताल बिलासपुर पहुँचकर राहुल साहू के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उपचार के बाद लगभग पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद उन्होंने स्वागत के साथ राहुल को अपने जिले जांजगीर-चाम्पा के ग्राम पिहरीद के लिए रवाना किया।

इस दौरान जिले के पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल भी मौके पर उपस्थित थे। कलेक्टर ने राहुल के परिजनों से भी बात की और कहा कि पूरा जिला प्रशासन आपके साथ है। राहुल के लिए किसी प्रकार की आवश्यकता होने पर हर सम्भव मदद की जाएगी। उन्होंने राहुल का बेहतर तरीके से देख रेख करने का भी आग्रह किया।

कलेक्टर शुक्ला ने राहुल साहू के बेहतर उपचार के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा की गई व्यवस्था पर उनके प्रति धन्यवाद भी ज्ञापित किया है। इसके साथ ही कलेक्टर शुक्ला ने अस्पताल प्रबंधन, बिलासपुर कमिश्नर,आईजी, कलेक्टर को भी राहुल के बेहतर उपचार और आवश्यक व्यवस्था के लिए धन्यवाद दिया है।

कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने राहुल को सकुशल गृह ग्राम ले जाने हेतु जिले के अधिकारियों को भी आवश्यक निर्देश दिए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, चिकित्सकों को भी राहुल के स्वास्थ्य की जानकारी समय-समय पर लेने के निर्देश दिए हैं।


गौरतलब है कि ग्राम पिहरीद ब्लॉक मालखरौदा में 60 फीट नीचे बोरवेल में गिरकर फंसे होने के बाद लगभग 105 घण्टे बाद रेस्क्यु से बाहर आए राहुल का इलाज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशन में अपोलो अस्पताल बिलासपुर में किया जा रहा था।

कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने राहुल को किया पिहरिद गाँव के लिए रवाना,, देखे पूरी खबर - Console Corptech
कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने राहुल को किया पिहरिद गाँव के लिए रवाना,, देखे पूरी खबर - Console Corptech

Related Articles

Back to top button