जांजगीर चाम्पा

पुलिस कप्तान ने खुद सम्हाला कमान विधायक केशव चंद्रा के घर मे हुई चोरी की वारदात, आये स्निफर डॉग ….

जांजगीर चाम्पा 20 जुलाई 2022

इस वक्त जांजगीर चाम्पा जिले के जैजैपुर से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है जँहा अज्ञात चोरों ने जैजैपुर के बसपा विधायक केशव चन्द्रा के सुने मकान पर धावा बोल कर हाथ साफ कर दिया चोरों ने घर का ताला तोड़ कर भीतर प्रवेश किया है विधायक घर में कोई सदस्य नही होने से इस बात की जानकारी नही मिल पाई है कितने की चोरी हुई है।

जानकारी के मुताबिक बसपा विधायक केशव चन्द्रा मानसून सत्र शामिल होने रायपुर में हैं और परिवार भी रायपुर में है अब उनके आने के बाद पता चलेगा कि चोरो ने कितने रुपयों के सामानों पर हाथ साफ किया है।

लेकिन बसपा विधायक के घर हुई चोरी की इस घटना ने जैजैपुर पुलिस की गश्त की पोल खोल कर रख दी है साथ ही यह सवाल भी खड़े कर दिए है की जब मंत्री और विधायक के घर सुरक्षित नही है तो आम लोगो के घर क्या खाक सुरक्षित रहेंगे।

बहरहाल विधायक के घर चोरी के हाईप्रोफाइल मामले के बाद मौके पर SP विजय अग्रवाल सहित जिले के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए है और डॉग स्क्वायड के साथ बिलासपुर से फिंगर एक्सपर्ट की टीम को बुलाया गया है।

विधायक के घर हुई हाईप्रोफाइल चोरी की जाँच के
लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में जाँच टीम गठित कर दिया गया है और बताया जा रहा है की शाम के बाद विधायक केशव चंद्रा जैजैपुर पहुँच कर FIR दर्ज कराएंगे

Related Articles

Back to top button