रायपुर

IPL क्रिकेट मे सट्टा चाम्पा के सटोरियों को रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, भीतर देखे फोटो, पढ़े पूरी खबर…

रायपुर 11 अप्रैल 2023

पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए आइपीएल क्रिकेट मैच में लाखों का दांव लगाने सटोरिए नए-नए पैंतरे अजमा रहे है। माना इलाके में रविवार रात को कार में सेटअप लगाकर घूम-घूमकर आनलाइन क्रिकेट सट्टा संचालित कर रहे पांच सटोरियों को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा। इन सटोरियों के कब्जे से एक लैपटाप, पांच मोबाइल, लाखों के सट्टा-पट्टी का हिसाब-किताब और कार जब्त की गई। जब्त मशरूका की कुल कीमत है लगभग 4 लाख रूपये है।

माना थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट और माना पुलिस की संयुक्त टीम ने ग्राम बनरसी स्थित शद्दाणी दरबार के पास मैदान में कार में घूम-घूमकर आइपीएल क्रिकेट मैच में आनलाइन लाखों का सट्टा लगाते पांच सटोरियों को पकड़ा गया। पकड़े गए सटोरियों में मैसनेट 29, सेक्टर दो शंकरनगर के गुरप्रीत सिंह (32),जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम बिरगहनी (कोतवाली) निवासी रामाकांत पाटले (27), वरपाली चौक, जांजगीर-चांपा के रितेश मिरी (21), तहसील रोड चांपा के रवि महंत (27) और तिलकनगर कोरबा रोड,चांपा के राहुल वस्त्राकार(28) शामिल है। टीम के सदस्यों द्वारा उनके लैपटॉप एवं मोबाइल फोन को चेक करने पर उनके द्वारा सेटअप तैयार कर लाइन लेकर आनलाइन आइपीएल क्रिकेट मैच सट्टा संचालित करना पाया गया। आरोपितों के खिलाफ जुआ एक्ट के साथ छग जुआ (प्रतिषेध) अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया।

गौरतलब है कि आइपीएल का क्रेज इन दिनों सर चढ़ कर बोल रहा है। जहां मैचों में सट्टा लगाने वाले सटोरिए भी पीछे नहीं है, वहीं आईपीएल सट्टा खिलाने और खेलने वालों पर पुलिस लगातार नजर रख रही है। इसी कड़ी में बीते शुक्रवार को रायपुर पुलिस ने तेलीबांधा थाना क्षेत्र से सट्टा संचालित करने वालों एवं इस कारोबार में संलिप्त लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने सट्टा संचालित करते आधा दर्जन से अधिक सटोरिये को गिरफ्तार किया था।

IPL क्रिकेट मे सट्टा चाम्पा के सटोरियों को रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, भीतर देखे फोटो, पढ़े पूरी खबर... - Console Corptech

Related Articles

Back to top button