जांजगीर चाम्पा

ब्राइडल मेकअप और हेयर स्टाइल का दिया प्रशिक्षण,इशिका शर्मा को मिला प्रथम पुरस्कार…

जांजगीर-चांपा जिले में महिलाओं के लिए पहली बार मेकअप कंपटीशन का आयोजन ब्यूटीशियन ज्योति शर्मा के द्वारा किया गया। विभिन्न क्षेत्रों की महिलाएं इस कार्यक्रम में शामिल हुई। इस अवसर पर ब्राइडल मेकअप कंपटीशन में विजेताओं को पुरस्कार दिए गए।

फैशन के क्षेत्र में अदानी महिलाओं को अपना कौशल दिखाने के लिए मंच दिया गया। जिले की ब्यूटीशियन ज्योति शर्मा ने इसके लिए विशेष कोशिश की। जिले के विभिन्न क्षेत्रों की महिलाएं यहां पर उपस्थित हुई। जिन्हें कटनी के मेकअप आर्टिस्ट सपना रोमानी, मनीष रोमानी, रायपुर की अनुराधा दुबे और हेयर स्टाइल स्पेशलिस्ट राज श्रीवास ने विशेष प्रशिक्षण दिया।

मेकअप कंपटीशन के अंतर्गत विभिन्न राज्यों में किए जाने वाले ब्राइडल फैशन की झलक यहां दिखाई गई। जांजगीर जिले की इशिका शर्मा ने इस में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

कटनी से पहुंची मेकअप आर्टिस्ट्स सपना रोमानी ने इस शानदार आयोजन के लिए ज्योति शर्मा को बधाई और आयोजन में सहभागिता करने वालों को शुभकामनाएं दी। सपना रोमानी, प्रशिक्षक
रायपुर की अनुराधा दुबे ने इस आयोजन को अपने आप में बेहतर बताया और भविष्य में भी इस तरह की कोशिश करने की प्रेरणा दी।

बड़ी संख्या में उपस्थित महिलाओं ने इस आयोजन के जरिए जाना की ब्राइडल फैशन और मेकअप क्या होता है और इसके लिए क्या क्या सावधानी बरती जानी चाहिए।

Related Articles

Back to top button