जांजगीर चाम्पा

जब कलेक्टर और एसपी ने ग्रामीणों के देशप्रेम के उत्साह को बनाया दुगना..

जांजगीर-चाम्पा 14 अगस्त 2022

कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा और पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल बारिशों के बीच जिले में बाढ़ से सम्भावित क्षेत्रों का निरीक्षण कर रहे हैं। आज निरीक्षण के दौरान जैजैपुर ब्लॉक के एक गांव से गुजरते हुए जब कलेक्टर, एसपी को गाँव की गलियों में घर-घर तिरंगे लगे हुए दिखे गांववासियों के प्रति एक अलग ही भाव जाग उठी। थोड़ी दूर आगे बढ़ने पर गाँव के चौराहे पर सरपंच विजय चन्द्रा के साथ ग्रामीणों की निकली तिरंगा यात्रा ने उन्हें अपनी वाहन से उतरने मजबूर कर दिया।

कलेक्टर और एसपी ग्रामीणों के बीच पहुँचे और तिरंगा हाथों में थाम कर देश के जयकारे लगाते हुए उनका उत्साहवर्धन किया। इस बीच जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को अपने गाँव में पाकर ग्रामीणों की खुशी और देशभक्ति का जज्बा दुगना हो गया। कलेक्टर ने हमर तिरंगा अभियान के तहत ग्रामीणों द्वारा घर-घर लगाए गए तिरंगा और निकाली जा रही तिरंगा यात्रा की जमकर सराहना की।

कलेक्टर और एसपी ने ग्रामीणों से हाथ मिलाते हुए स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि आजादी का यह अमृत महोत्सव है। तिरंगा यात्रा और आप सभी में देशप्रेम की यह भावना इस उत्सव और अभियान को और भी यादगार बनाएगी। मौके पर उपस्थित गाँव भात माहुल के सरपंच विजय चन्द्रा ने कहा कि यह सौभाग्य है कि बारिशों की परवाह न करते हुए हमारे जिले के कलेक्टर और एसपी गाँव-गाँव निरीक्षण कर रहे हैं और यह भी सौभाग्य है कि हमारे गाँव के छोटे से रास्तों से होते हुए जाने के दौरान आज अचानक तिरंगा यात्रा में शामिल हुए। इससे हमारे गाँव के लोगों की खुशियां और देशभक्ति की भावना और बढ़ गई है।

Related Articles

Back to top button