जांजगीर चाम्पा

मंत्री रविन्द्र चौबे के एक बयान से जांजगीर चाम्पा विधानसभा में राजनीतिक भूकंप जैसा माहौल…

जांजगीर चाम्पा 14 सितंबर 2023 –

कांग्रेस सरकार के वरिष्ठ मंत्री रविन्द्र चौबे के एक बयान से जांजगीर चाम्पा विधानसभा में राजनीतिक भूकंप जैसा माहौल बन गया है। मंत्री रविन्द्र चौबे के इस बयान के बाद कई चेहरे खिल उठे है तो कई चेहरों पर हवाईयां उड़ने लगी है।

दरअसल मंत्री रविन्द्र चौबे ने टिकिट बंटवारे को लेकर एक बयान दिया था कि इस बार करीब आधी सीटों पर नए चेहरे उतारने की सहमति बैठक में बनी है और मंत्री रविन्द्र चौबे ने अपने बयान में यह भी कहा कि 2018 के चुनाव में कांग्रेस की लहर थी, फिर भी 22 सीटों पर कांग्रेस की हार हुई थी। इन सीटों पर नए चेहरों पर कांग्रेस दांव खेलेगी इस खबर से खासकर अपनी टिकट पक्की मानकर चल रहे पुराने दावेदारों की नींद उड़ गई है।

रविन्द्र चौबे के लिहाज से इस बार जांजगीर चांपा जिले के भी तीनों सीटों पर नए चेहरों को मौका मिल सकता है। जांजगीर चांपा सीट पर पहले ही नए चेहरे की मांग मुखर हो चुकी है। जांजगीर चांपा सीट की बात करें तो यहां अभी भाजपा के नारायण चंदेल बतौर विधायक है। साल 2018 के चुनाव में कांग्रेस की लहर होने के बाद भी मोतीलाल देवांगन को हार का सामना करना पड़ा था ऐसे में मंत्री रविन्द्र चौबे का बयान जांजगीर चाम्पा सीट के लिए काफी मायने रखती है।

इस सीट से काफी लोगों ने दावेदारी की है, जिसमें पूर्व विधायक मोती लाल देवांगन के अलावा दिनेश शर्मा , इंजी. रवि पाण्डेय , व्यास कश्यप , गिरधारी यादव सहित कुल 42 लोग शामिल है ऐसे में रविन्द्र चौबे के बयान के बाद सभी के चेहरे खिले हुए है

Related Articles

Back to top button