जांजगीर चाम्पा

जांजगीर शारदा चौक में अनियंत्रित माजदा ने बाईक को मारी टक्कर, 1 महिला की मौके पर मौत 2 गंभीर रूप से घायल,,,

जांजगीर चाम्पा-

जिले के जांजगीर शहर के शारदा चौक में NH 49 पर एक अनियंत्रित माजदा वाहन ने एक बाइक को चपेट में ले लिया जिससे बाइक में सवार एक महिला की मौके पर मौत हो गई वहीं 02 अन्य घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल से बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

घटना के बाद आरोपी ड्राइवर मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और ड्राइवर की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार जानकी श्रीवास उम्र 48 पति संतोष श्रीवास निवासी मनेंद्रगढ़ जिला कोरिया जांजगीर में हो रहे विवाह समारोह में शामिल होने आई हुई थी वह अपने रिश्तेदारों के घर तिलाई गांव में रुकी हुई थी जहां से आज जांजगीर के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए भोलू श्रीवास उम्र 18 साल और गायत्री श्रीवास उम्र 40 वर्ष (मां -बेटे) के साथ एक बाइक में सवार होकर जांजगीर आ रही थी इसी दौरान NH 49 पर शारदा चौक में सामने से आ रही माजदा के चालक ने तेज और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। घटना में जानकी श्रीवास ने मौके पर ही दम तोड़ा दिया वहीं बाइक चला रहे भुरू श्रीवास और उसकी मां गायत्री श्रीवास गंभीर रूप से घायल हो गए।


जिन्हें मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने जिला अस्पताल जांजगीर पहुंचाया। अस्पताल से दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बिलासपुर रेफर कर दिया गया है वही मृतका के शव को जांच पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं घटना के बाद आरोपी ड्राइवर मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और ड्राइवर की तलाश कर रही है।

जांजगीर शारदा चौक में अनियंत्रित माजदा ने बाईक को मारी टक्कर, 1 महिला की मौके पर मौत 2 गंभीर रूप से घायल,,, - Console Corptech
दुर्घटनाकारित वाहन

Related Articles

Back to top button