जांजगीर चाम्पा

डॉ. राजीव प्रकाश के हाथों इंजीनियर्स डे पर सम्मानित हुई वैदेही गुप्ता…

जांजगीर-चांपा 17 सितंबर 2023

अभियंता दिवस के अवसर पर भिलाई के इंजीनियर्स भवन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय भिलाई की बीटेक सी एस (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) के 5 वे सेमेस्टर में अध्ययनरत वैदेही गुप्ता को उनके प्रेजेंटेशन के लिए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ. राजीव प्रकाश, डायरेक्टर आई आई टी भिलाई छत्तीसगढ़ तथा कार्यक्रम के अध्यक्ष श्री अनीर्बन दासगुप्ता डायरेक्टर इंचार्ज बी एस पी भिलाई के द्वारा सम्मानित किया गया।


गौरतलब हो कि वैदेही शुरू से ही मेघावी छात्रा रही है और स्पोर्ट्स, कराटे, एन एस एस, कल्चरल प्रोग्राम इत्यादि में हमेशा सक्रिय भूमिका निभाती रही है। जो कि आईसेक्ट कंप्यूटर कॉलेज चांपा के डॉयरेक्टर और राष्ट्रीय पत्रकार संघ के प्रदेश महासचिव डॉ. मूलचन्द गुप्ता और व्याख्याता श्रीमती रेखा गुप्ता की सुपुत्री है।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ. राजीव प्रकाश ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी इंजीनियर्स, विभिन्न कॉलेजों के प्रोफेसर, सस्थान के कर्मचारी, इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को सर मोक्षगुणम विश्वेश्वरैया के जयंती पर अभियंता दिवस पर बधाई देते हुए कहा कि संस्थान के इस आयोजन में सम्मानित इंजीनियर्स और इंजिनियरिंग की पढ़ाई कर रहे विद्यार्थी सभी को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं, और आगे वे इंजिनियरिंग के क्षेत्र में कुछ अच्छा करें और अपने साथ साथ प्रदेश और देश का नाम रोशन करें।
इस अवसर पर छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद टेक्निकल यूनिवर्सिटी के यू टी डी के डायरेक्टर डॉ. पी. के. घोष सहित संस्थान के सभी प्रोफेसर ने वैदेही गुप्ता को अपनी आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी है। इस अवसर पर विभिन्न कॉलेजों के प्रोफेसर, विभिन्न संस्थानों के इंजीनियर्स, इंजिनियरिंग कॉलेज के विद्यार्थी उनके अभिभावक और संस्थान के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के समापन पश्चात सभी के लिए रात्रिभोज का आयोजन भी किया गया था।

Related Articles

Back to top button