चाम्पा

बड़ी खबर,चाम्पा के भोजपुर में युवक की हत्या,चाम्पा पुलिस जांच में जुटी,,,

चाम्पा – 14 जुलाई 2022

इस वक्त जांजगीर चाम्पा जिले के चाम्पा भोजपुर से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है जँहा एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है , घटना बुधवार गुरुवार दरमियानी रात की बताई जा रही है फिलहाल पुलिस शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है ।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान मिशन हॉस्पिटल चौक भोजपुर निवासी अमीर उर्फ डब्बू के रूप में की गई है मृतक के शरीर मे चोट के कई गंभीर निशान है जिसे देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि डब्बू की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई होगी और हत्यारे एक से अधिक रहे होंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अमीर उर्फ डब्बू का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है ऐसे में आशंका जताया जा रहा है की आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया होगा

जिले के पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया की बुधवार की दोपहर अमीर के साथ कुछ लोगो ने विवाद किया था जिसका बदला लेने वह बस्ती में गया हुआ था इसी दौरान कुछ लोगो ने अमीर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने यह भी बताया की सात संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है । और जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

बड़ी खबर,चाम्पा के भोजपुर में युवक की हत्या,चाम्पा पुलिस जांच में जुटी,,, - Console Corptech
मृतक अमीर खान उर्फ डब्बू

Related Articles

Back to top button