जांजगीर चाम्पा

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का बड़ा बयान, छग में भ्रष्टाचार बढ़ा है, कलेक्टर-एसपी, एजेंट बन गए हैं, ट्रांसफ़र और पोस्टिंग में आईपीएल की तरह नीलामी होती है, पूर्व मुख्यमंत्री ने और क्या कुछ कहा-देखे खबर,,,,,

जांजगीर चाम्पा-

अकलतरा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बड़ा बयान दिया है और छग की कांग्रेस सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. डॉ. रमन ने कहा है कि छग में भ्रष्टाचार बढ़ा है

कलेक्टर-एसपी, कलेक्टिव एजेंट बन गए हैं और वे पैसे कलेक्ट करने की मशीन हो गए हैं. छग में ट्रांसफ़र और पोस्टिंग में आईपीएल की तरह नीलामी होती है. प्रदेश में रेत, शराब, कोयला माफिया काम कर रहा है, छग की स्थिति खराब है, असामाजिक तत्वों का बोलबोला है, अपराध बढ़े हैं, गुण्डागर्दी बढ़ी है, इसलिए सरकार को एक साल बाद बदल दें.

मीडिया के सवाल पर डॉ. रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़िया और छत्तीसगढ़ वाद की बात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करते हैं, लेकिन राज्यसभा में दूसरे राज्य से नेताओं को भेज रहे हैं. छग में कोई भी योग्य आदमी कांग्रेस के पास नहीं है और कांग्रेस पार्टी में नेताओं का मान-सम्मान नहीं है.

विधानसभा चुनाव में भाजपा के चेहरा के सवाल पर डॉ. रमन ने कहा कि भाजपा का चेहरा बड़ा साफ है, कमल निशान है, नरेंद्र मोदी का नाम है, भाजपा के 15 साल का काम है और पीएम नरेंद्र मोदी के 8 साल का काम है.

छग में रैली-जुलूस पर प्रतिबंध के सवाल पर कहा कि कांग्रेस की सरकार जनविरोधी है. बीजेपी, सरकार की इस आदेश विरोध करती है और जो भी जन विरोधी नीति कांग्रेस सरकार बनाएगी, उसका विरोध बीजेपी करती रहेगी.

विधायक सौरभ सिंह के अकलतरा स्थित निवास में पूर्व सीएम पहुंचे थे और यहां भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. यहां विधायक नारायण चन्देल, सौरभ सिंह गगन जयपुरिया हितेश यादव समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का बड़ा बयान, छग में भ्रष्टाचार बढ़ा है, कलेक्टर-एसपी, एजेंट बन गए हैं, ट्रांसफ़र और पोस्टिंग में आईपीएल की तरह नीलामी होती है, पूर्व मुख्यमंत्री ने और क्या कुछ कहा-देखे खबर,,,,, - Console Corptech

Related Articles

Back to top button